... ...

Headlines

भगतसिंह विचार मंच ने कहा- हमारे शहीदों के नाम बाेर्ड में दर्ज करवाइए, सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना- शहीदों का नाम माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के रिकॉर्ड में दर्ज करने की मांग को लेकर सोमवार को भगतसिंह विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन में बताया गया हैं कि हमारे शहीदों के नामकरण वाले स्कूलों के नाम बोर्ड में दर्जनहीं हैं। बाेर्ड में रिकॉर्ड दुरुस्त नहीं होने से लाखों छात्रों की अंक तालिका में भी शहीदों के नाम नहीं आते। ये तो शहीद परिवारों के साथ छल हैं। इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

ज्ञापन में शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर मामले में लापरवाही के आरोप लगाए हैं। बताया गया हैं कि ये जिम्मेदारों की अनदेखी हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। मंच पदाधिकारियों ने बोर्ड का रिकॉर्ड दुरुस्त नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी हैं। कई स्कूल ऐसी भी हैं, जहां अभी तक स्कूल भवन पर भी शहीद का नाम नहीं लिखा गया हैं।

जबकि स्कूलों का नामकरण शहीदों के नाम से हैं। इसे लेकर लोगों में रोष हैं। मामले में जल्द समाधान नहीं हुआ तो भगतसिंह विचार मंच अन्य संगठनों को साथ लेकर सड़कों पर उतरेगा।

शहीदों के सम्मान में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ज्ञापन देने वालों में पूर्व छात्रसंघ व भगतसिंह विचार मंच अध्यक्ष बलबीर खैरवा, राजेश बाजिया, अनिल काजला, सुरेश गुर्जर, शाहरुख सिरोही, सुमित जाट, सुरेश खैरवा, दीपक दिवाच,राहुल चौधरी सराय, राजू गुर्जर, हवासिंह अवाना आदि मौजूद रहे।

No comments