नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

युवती को मैसेज करने के मामले में युवक को बुलाकर पीटा, गिरफ्तार

जयपुर- एक युवती को मैसेज करने का आरोप लगाते हुए दो युवकों ने एक युवक को सोढ़ाला में बुलाकर उसकी पिटाई कर दी।
सूचना पर पहुंची सोढ़ाला थाना पुलिस ने कुनाल और राजेश को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। दोनों का आरोप है कि विक्रम नाम का युवक उनकी बहन के मोबाइल पर मैसेज करता था। इससे तंग आकर युवती ने उनको ये बात बताई तो उन्होंने युवती के नाम से युवक को मिलने के लिए सोढ़ाला न्यू सांगानेर रोड के पास मिलने बुलाया और पकड़कर पिटाई कर दी।

इसके बाद युवक ने बताया कि उसने एक मोबाइल दुकान से युवती का नंबर लिया था तो दोनों युवक उसे पकड़कर दुकान पर ले गए और वहां भी युवक की पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया।

थानाधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों ने विक्रम पर आरोप लगाया कि वह युवती को मैसेज करता था। इसलिए उन्होंने पिटाई की।

अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दे किया दुष्कर्म, केस दर्ज 

जयपुर - शास्त्रीनगर इलाके में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक महिला के साथ परिचित द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता ने वसीम नाम के व्यक्ति शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी ने कुछ माह पहले उनके बेटे को मारने की धमकी देकर मोबाइल में अश्लील फोटो खींच ली। उसके बाद ये फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

उधर, कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति द्वारा पड़ोसी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आकड़ों का रास्ता निवासी इरशाद के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज कराया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि दो दिन पहले वह रिश्तेदार के घर गई थी। इस दौरान इरशाद ने उनके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

No comments