... ...

Headlines

बबाई पुलिस ने चोरी की बाइक बेचने आए युवक को पकड़ा

खेतड़ी- बबाई पुलिस ने चोरी की अपाचे की फिराक में आए एक युवक को गिरफ्तार कर उससे बाइक जब्त की है। दरअसल, दो दिन पूर्व माधोगढ़ इलाके सहित अनेक स्थानों पर हुई वारदातों के आरोपी दो जनों को गिरफ्तार किया गया था।

तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। इसी दौरान रविवार को बबाई चौकी इंचार्ज हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह ने बबाई के धामावाली ढाणी में चोरी की अपाचे बाइक बेचने आए धामावाली ढाणी निवासी अमरसिंह सैनी (24) को चोरी की सलेटी अपाचे बाइक सहित दबोच लिया। पुलिस की टीम में कमलेश, राजेश व सुमेर सिंह शामिल थे।

घर में घुस लाठियों-पत्थरों से मारपीट दोनों पक्षों ने मामले दर्ज करवाए

खेतड़ी- दो पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है।

खेतड़ी थानाधिकारी हरदयाल सिंह यादव ने बताया कि ढाणी बटियाला तन गाडराटा निवासी रामस्वरूप सैनी ने मामला दर्ज करवाया कि 20 जून की शाम को वह पत्नी के साथ घर पर बैठा था कि अर्जुनसिंह, शीशराम, नरेश, कमली, मुंगली व शीशराम की पत्नी आए और लाठियों- पत्थरों से मारपीट की।

दूसरी ओर शीशराम सैनी ने रामस्वरूप, सुभाष, इन्द्राज, रणजीत, मदन, माली, धावली व रोशनी के खिलाफ घर में आकर परिवार के साथ मारपीट करने, पत्नी के कपड़े फाड़ने और गले से सोने का मादलिया तोड़ कर ले जाने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए।


No comments