- अभिमन्यु सिंह
पाटन- पाटन नीमकाथाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतरराज्य लूट गैंग के तीन अपराधीयों का धर दबोचा है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कार्यवाही को अंजाम देकर बड़ी कामयाबी हासिल की है।


पुलिस अधिक्षक सीकर विनीत कुमार ने बताया कि जिले में बढ़ती हुई लूट एंव नकबजनी की वारदातों की रोकथाम के लिए नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक धनपतराज के निर्देशन में उपपुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार वृत नीमकाथाना के सुपर विजन में एवं पाटन थानाधिकारी सवाई सिंह के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक मदनलाल , हैडकांस्टेबल जगरूप सिंह, सददीक खां, कांस्टेबल मूलचन्द, विरेन्द्र सिंह, शंकर लाल, सुरेन्द्र सिंह, ताराचन्द की टीम का गठन किया गया।

शुक्रवार को मुखवीर ने थानाधिकारी पाटन सवाई सिंह को सूचना दी की स्यालोदडा की तरफ से एक बोलेरो है जिसमें तीन बदमाश बैठे हुए हैं जो स्यालोदडा से देईमाई होते हुए पाटन की तरफ आ रहे है जिनके पास अवैध हथियार है जो लूट की वारदात की फिराक में घूम रहे है। पुलिस ने नाकाबंदी शुरू की इसी दौरान सफेद रंग की बोलेरो गाडी आती हुई दिखी रोकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाडी नहीं रोकी, जिसको बहुत मुश्किल से रूकवाया गया।

 जिसमें तीनों बदमाश व्यक्ति अपने आपको घिरा हुआ देखकर बांधने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की मुशतेदी पर तीनों बदमाशों को घर दबोचा।

जिनके नाम विक्रम सिंह उर्फ संदीप पुत्र धनसिंह उम्र 26 साल निवासी दयाल की नांगल, प्रदीप शर्मा पुत्र होशियार सिंह उम्र 30 साल निवासी राजलूगढी थाना गिनोर जिला सोनीपत हरियाणा, बुटा सिंह पुत्र हजारा सिंह उम्र 33 निवासी नजफ गढ़ दिल्ली है।

 तीनों बदमाशों के कब्जे से दो देशी कट्टे, चार जिन्दा कारतूस एंव बोलेरो गाडी, विभिन्न व्यक्तियों के नाम की आई.डी, डी.एल इत्यादि बरामद हुए है।

जिस पर थाना पाटन पर प्रकरण दर्ज किया गया हैं कि उक्त बदमाष हथियारों की नोक पर लूट करने के आदि है । बदमाशों से पूछताछ की गई तो उक्त बदमाशों ने बहुत सी वारदाते करना स्वीकार किया।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।