जो असल डांसर होता है, उसका शरीर संगीत की धुनों को सुनने के बाद काबू से बाहर हो जाता है। ये ही वो शख्स होता है जो बारात में सबसे पहले नाचने के लिए कूदता है और फिर अपने सभी दोस्तों, भाइयों और भाबियों को घसीट-घसीट कर डांस के यज्ञ में धकेल देता है।

Hilarious dance in an event goes viral on social media
इनका सिर्फ शरीर नहीं नाच रहा होता है, एक्सप्रेसन बताते हैं कि ये अंदर से भी नाच-कूद रहे हैं। ऐसे ही भाईसाहब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इनके साथ समस्या ये हुई कि लाउड म्यूजिक सुनने के बाद भी इन्होंने अपने आप को बहुत देर तक रोक कर रखा। अब नाचने की कोशिश कर रहे हैं तो डांस अंदर से बाहर निकल नहीं पा रहा है। आप भी देखें...


वीडियो देखें- 


इनका वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर आग लगा रहा है। डांस कहां किया गया, ये तो नहीं पता लेकिन एक्सप्रेसन देखने का बाद आप अपने आपको हंसने से रोक नहीं पाएंगे, इसकी गारंटी है। इनके डांस को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, कोई कह रहा है कि डांसर को मिर्गी आ गई तो कोई इसे डांस की नई स्टाइल बता रहा है। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।