उदयपुरवाटी- कस्बे की बसंत विहार कॉलोनी में रहने वाली महिलाओं ने शुक्रवार को सुबह घटिया निर्माण सामग्री से बनाई जा रही सीमेंटेड सड़क के निर्माण कार्य को रुकवा दिया। जेईएन ने तकमीने के अनुसार कार्य करवाने का आश्वासन देने पर कार्य शुरू हो सका।


जानकारी के अनुसार नगरपालिका द्वारा जयपुर बीओटी रोड से बसंत विहार कॉलोनी में 18.88 लाख रुपए की लागत से सीसी सड़क बनाई जानी प्रस्तावित थी। ठेकेदार ने 10 मई को निर्धारित स्थान बीओटी सड़क से निर्माण कार्य शुरू करने के बजाए कॉलोनी के गेट से शुरू करवा दिया। आगे निर्धारित स्थान के बजाए दूसरी गली में पीसीसी डलवा दी।

ठेकेदार द्वारा निर्धारित रास्ते से अलग दूसरी गली में पीसीसी डलवाने, बीओटी रोड से सीसी शुरू नहीं करवाने, घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने से नाराज महिलाओं ने शुक्रवार को सुबह निर्माण कार्य को रुकवा दिया। पालिका जेईएन सहदेव सबल को मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे।

उन्होंने ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण सामग्री उपयोग करने तथा तकमीने के अनुसार ही सीसी निर्माण करने के निर्देश दिए। करीब दो घंटे कार्य बंद रहने के बाद अधिकारियों के आश्वासन से वापस शुरू करवा दिया गया।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में सुमन स्वामी, कृष्णा कंवर, सुशीला देवी, कांतादेवी, सरोज गुर्जर, शक्तिसिंह, शिवपाल, गणेश स्वामी, श्यामसुंदर आदि शामिल थे। नगरपालिका जेईएन सहदेव सबल का कहना है कि बसंत विहार कॉलोनी में तकमीने के अनुसार सीसी निर्माण कार्य नहीं करवाने की शिकायत प्राप्त हुई थी। मैने मौका देखकर निर्माण सामग्री गुणवत्तापूर्ण उपयोग में लेने तथा निर्धारित रास्ते पर ही सीसी निर्माण करने के निर्देश ठेकेदार को दे दिए हैं।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।