नीमकाथाना: कंप्यूटर की प्रायोगिक परीक्षा आठ से, भूगोल विषय की प्रायोगिक परीक्षा 9 से

0
नीमकाथाना- राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज में बीए, बीकॉम व बीएससी पार्ट प्रथम की छात्राओं की कम्प्यूटर प्रायोगिक परीक्षा आठ से 15 मई तक होगी।


प्राचार्य डॉ. एसएन मीणा ने बताया कि प्रायोगिक परीक्षा के लिए छात्राएं बैच नंबर व समय कॉलेज के सूचना पट्‌ट व कम्प्यूटर लैब से देख सकेंगी।

खंडेला- बाबा विश्वंभरदास राजकीय कन्या महाविद्यालय होद की प्रायोगिक परीक्षाएं नौ से 16 मई के बीच होगी। महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर एमसी सैनी ने बताया कि बीए प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष की भूगोल व गृह विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षाएं नौ मई से 12 मई के बीच सुबह सात बजे से शुरू होगीे तथा कंप्यूटर की प्रायोगिक परीक्षा 15 व 16 मई को होगी।

भूगोल विषय की प्रायोगिक परीक्षा 9 से

नीमकाथाना- राजस्थान यूनिवर्सिटी की भूगोल विषय के नियमित व स्वयंपाठी छात्रों की प्रायोगिक परीक्षा नौ मई से शुरू होगी।

राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज प्राचार्य प्रो. अशोक कुमार मीणा ने बताया कि स्वयंपाठी व नियमिति छात्र अपने बैच नंबर, दिनांक व समय के बारे में सूचना कॉलेज के सूचना पट्ट से प्राप्त कर सकता है। स्वयंपाठी छात्रों को अपने साथ भूगोल प्रायोगिक प्रशिक्षण प्रमाण- पत्र अनिवार्य रूप से लाना होगा।

प्रशिक्षण प्रमाण-पत्र के अभाव में छात्र प्रायोगिक परीक्षा में शामिल नहीं हो सकेगा। भूगोल विभागाध्यक्ष प्रो.आरसी यादव ने बताया कि आरयू से संबंधित बीए प्रथम, द्वितीय व तृतीय के स्वयंपाठी व नियमिति छात्र प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होंगे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !