मोई भारू गांव में वारदात |रात 11 बजे तक जाग रहे थे घरवाले, उसके बाद हुई चोरी

सिंघाना- मोई भारू गांव में शुक्रवार देर रात एक मकान का जंगला उखाड़ कर चोर घर में घुसे और बक्से का ताला तोड़ कर 45 हजार रुपए की नकदी समेत जेवरात चुरा ले गए। थानाधिकारी सतपाल यादव ने बताया कि चोरी की वारदात वीर सिंह जाट के घर हुई । शुक्रवार रात को वीर सिंह व उसके पिता बस्तीराम बैठक व कमरे में सो रहे थे।

वीर सिंह साइड के कैमरे में तथा उसका बुजुर्ग पिता बस्तीराम बैठक में सो रहे थे। चोरों ने शुक्रवार देर रात को कमरे के बाहर का जंगला उखाड़ कर मकान में घुस कर बक्से का ताला तोड़ दिया। चोरों ने उसमें रखे नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सिंघाना थानाधिकारी सतपाल यादव पुलिस जाब्ते मौके पर पहुंचे। बुहाना डीएसपी रामप्रकाश मीणा ने भी घटना स्थल का जायजा लिया।

झुंझुनूं से एफएसएल की टीम को बुलाया गया। टीम ने घटना स्थल से पद मार्क उठाए। वीरसिंह ने बताया कि शुक्रवार रात वह और उसका पिता 11 बजे रात तक जाग रहे थे। उनके सोने के बाद देर रात यह वारदात हुई। चोर एक बक्से में रखे जरूरी कागजात, बही, बक्से में रखे 45 हजार रुपए नकद व जेवरात ले गए। वीर सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।