नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

जहर खाकर पुलिस थाने में पहुंची महिला कांस्टेबल, पति को मैसेज कर बताया, जयपुर रैफर

सीकर- उद्योग नगर थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल सुमित्रा ने मंगलवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सेल्फॉस खाकर सबसे पहले फौजी पति पवन को वाट्सएप पर मैजेस भेजा कि जहर खाकर उसने इच्छा पूरी कर दी है। इसके बाद महिला कांस्टेबल अपनी स्कूटी लेकर उद्योग नगर थाने पहुंची और यहां सीढिय़ों में चढ़ते समय उल्टियां करने लगी तो पुलिस की टीम गाड़ी में लेकर उसे एसके अस्पताल पहुंची। यहां उसकी हालत और ज्यादा गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। वहां आईसीयू में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है।

उद्योग नगर एसएचओ राममनोहर ने बताया कि महिला कांस्टेबल सुमित्रा ने मंगलवार सुबह ड्यूटी पर आने से पहले सेल्फॉस का सेवन कर लिया। इस बारे में कांस्टेबल के पति पवन ने सीकर पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी और उसकी पत्नी को संभालने की बात कही। इधर, कंट्रोल रूम ने उद्योग नगर थाने में हादसे की सूचना कर दी।

यहां पहले से तैयार पुलिस की टीम ने थाने में आते ही सुमित्रा को गाड़ी में बैठाया और तुरंत एसके अस्पताल लेकर पहुंची। यहां स्थिति काबू में नहीं आई तो उसे बाद में जयपुर रैफर कर दिया गया। वहीं उद्योग नगर थाने के एसएचओ ने बताया कि सुमित्रा के होश में नहीं होने के कारण उसके बयान नहीं लिए जा सके। जबकि बयानों के लिए सुमित्रा के साथ जयपुर तक पुलिस साथ गई थी।

पति पर कराया था मुकदमा

महिला कांस्टेबल सुमित्रा ने 10 अप्रेल को महिला थाने में पति पवन के खिलाफ दहेज के लिए परेशान करने और उसके साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि महिला थाने के एसएचओ शब्बीर खान के अनुसार प्रकरण दर्ज होने पर दोनों पति-पत्नी को बुलाकर राजीनामा करा दिया गया था। जिसकी फाइल कोर्ट में भी पेश कर दी गई थी।

साभार- राजस्थान पत्रिका ग्रुप

No comments