नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

नीमकाथाना: स्वयंपाठी व नियमित छात्र ध्यान दे, प्रायोगिक परीक्षा कल से हैं शुरू... [23-5-18]

नीमकाथाना- राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज पढ़ने वाले सभी स्वयंपाठी व नियमित स्टूडेंट्स जो शेखावाटी यूनिवर्सिटी से है उनकी विज्ञान संकाय (प्राणी शास्त्र) की प्रायोगिक परीक्षा 24 मई से शुरू होगी।


प्राचार्य डॉ. मीणा ने बताया कि छात्राएं अपनी प्रेक्टिकल परीक्षा के लिए विभाग प्रभारी डॉ. सुशीला घोष से संपर्क करें । प्रेक्टिकल परीक्षा में अगर  छात्रा अनुपस्थित रहती है है तो इसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार रहेंगी। छात्राएं  प्रेक्टिकल परीक्षा व बैंच के बारे में कॉलेज के नोटिफिकेशन बोर्ड से जानकारी कर सकेंगी।

राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज में BA Part II ज्योग्राफी स्वयंपाठी व नियमित छात्रों की प्रेक्टिकल परीक्षा 24 मई से शुरू होगी।

प्राचार्य प्रो. अशोक कुमार मीणा ने बताया कि प्रायोगिक परीक्षा के लिए छात्रों के लिए सुचना कॉलेज के नोटिफिकेशन बोर्ड पर चस्पा कर दी गई है सम्बंधित जानकारी वहाँ से प्राप्त करें।

स्वयंपाठी छात्रों को प्रायोगिक प्रमाण-पत्र व फोटो पहचान पत्र आवश्यक रूप से साथ लाना होगा। इसके बिना प्रायोगिक परीक्षा के लिए प्रवेश नहीं  दिया जाएगा। कॉलेज में अन्य कक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षा 27 मई से शुरू होगी।

No comments