नगरपालिका की साधारण सभा में कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

खंडेला-  नगरपालिका की साधारण सभा की बैठक गुरुवार को पालिकाध्यक्ष पवनकुमार गोयल की अध्यक्षता में हुई। अधिशासी अधिकारी प्रियंका बुडानिया ने बताया कि बैठक में स्वच्छ भारत मिशन के तहत बने शौचालय, कम्युनिटी शौचालय के रखरखाव, एलईडी लाइटों, पेयजल, अन्य योजनाओं सहित अनेक मुद्दों पर विचार विमर्शकिया गया। .

अध्यक्ष ने कहा कि नगरपालिका में सफाई कर्मचारियों की कमी है, उनकी संख्या बढ़ाई जाए। पार्षद चंद्रमोहन ने कहा- वार्डों में बनाए गए शौचालय की चाबियां जो उनके उपयोग में ले रहे हैं उनको सौंपी जाए। पार्षद अमित शर्मा ने कहा कि उन्होंने पिछली सभा में कार्यों के लिए अवगत करवाया था वे अभी तक पूरे नहीं हुए।

उपाध्यक्ष जहीर अहमद ने कस्बे में खराब लाइटों को जल्द सही कराने सहित अन्य समस्याओं से अवगत करवाया।

पार्षद बबिता ने कहा कि वित्तीय स्वीकृति के अभाव में निर्माण कार्य रुका हुआ है और कैंसर से पीड़ित व्यक्ति का नाम खाद्य सुरक्षा सूची में जुड़वाने की बात कही। पार्षदों ने कस्बे में सीसीटीवी लगाने की मांग की है। कस्बे में 40 टैंकरों से पानी सप्लाई की करने सहित बस स्टैंड पर नेहरू पार्क में अंधड़ से खंडित हुई पं. जवाहर लाल नेहरू की नई मूर्ति 27 मई से पहले लगाने की बात कही।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।