नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

खाना खाते हुए भी भला कोई डांस करता है ? ये शख्स पक्का 'No. 1 बाराती' का खिताब ले कर रहेगा...

वाइरल फन- दुनिया में भारत की शादियां और यहां के डांस मशहूर हैं, बारात में बैंड वाले की धुन से किस रिश्तेदार के अंदर 'माता' जाग उठे और कब सोफिस्टेकेटड फूफा जी जमीन पर लोट-लोट कर डांस करने लगे, यह कहना मुश्किल है।

Video of Guy Dance in Indian Wedding goes viral on social media
Image Source- Firkee

शादियों में सबसे ज्यादा प्रचलन नागिन डांस का है, दूल्हे का कोई दोस्त या फिर कोई दूर के रिश्तेदार का लड़का ,बारात में जबतक जमीन पर रेंग-रेंग कर डांस नहीं करता, तब तक बारात का होना संपूर्ण नहीं माना जाता है। मचल के डांस करने वालों को देखकर ही लड़की वालों को अंदाजा लगता है कि कौन दूल्हे का करीबी है और कौन दूर का रिश्तेदार।

शादी में डांस करने वालों की विशेष थ्योरीज हैं, घर से सज-धज के निकले लोग बारात घर तक पहुंचते-पहुंचते पसीने से तर हो चुके होते हैं, जो सूट उन्होंने क्रेडिट कार्ड की किश्तों पर खरीदा था उसे किसके कंधे पर डाला था, उन्हें याद ही नहीं रहता।

ऐसे ही एक साहब किसी बारात में नाचते हुए दिखाई दिए, उनकी वेशभूषा और तल्लीनता को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो बिन बुलाए बाराती टाइप हैं। लेकिन डीजे की धुन से उनके अंदर का डांसर जाग चुका है।

वीडियो देखें- 



वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि वो खुद को नाचने से रोक नहीं पा रहे हैं। खाते खाते डांस करने वाला इस शख्स को सोशल मीडिया ने पक्के बाराती का खिताब दिया है। आप भी देखें यह मजेदार डांस जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

No comments