कार्यकर्ताओं ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

- मनीष टांक

नीमकाथाना- खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल का सीकर में किसान हुंकार रैली को लेकर 29 मई को नीमकाथाना में होने वाले जनसम्पर्क रैली व रामलीला मैदान में विशाल आमसभा को लेकर शनिवार को सब्जी मण्डी स्थित ब्रहम्दत मोदी के कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित की गई।

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल 29 मई को नीमकाथाना आगमन की तैयारियों के लिए प्रेस वार्ता करते हुए कार्यकर्ता।

जिसमें पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डाॅ. मनीष चैधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि  10 जून को होने वाली सीकर में रैली को लेकर हनुमान बेनीवाल नीमकाथाना पहुॅचने पर जगह जगह कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत किया जाएगा। उसके बाद रामलीला मैदान में विशाल आमसभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें आसपास के गांव ढाणियों के किसान हिस्सा लेंगे। सीकर में होने वाली रैली को लेकर जनसंपर्क किया जा रहा हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रसिद्व उधोगपति ब्रह्मदत्त मोदी ने बताया की गिरती हुई राजनीति तथा दशा-दिशा को सुधारने के लिए विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे बेनीवाल को कुछ अन्य पार्टियों के लोगों ने बेनीवाल को मात्र किसानों का नेता मानकर उनके व्यक्तित्व का न्यून आकलन करते हैं जबकि वास्तविकता यह है कि वह संपूर्ण 36 कौमों के नेता है।

उन्होंने बताया कि 10 जून को सीकर हुंकार रैली करने के बाद जयपुर में एक ओर बड़ी रैली करेंगे बाद में वह तीसरे मोर्चे की की घोषणा करेंगे। हनुमान बेनीवाल के नीमकाथाना आगमन पर कार्यकर्ता जनसम्पर्क में जुटे हुए है। प्रेस वार्ता में सर्व समाज अध्यक्ष भवानी शंकर शर्मा, पूरणमल शर्मा, ग्यारसी लाल, किसान नेता फूलचंद सामोता, हेमंत शर्मा, विजय जाखड़, कालू शर्मा मौजूद रहे।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।