नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

चोरों ने मकान की खिड़की तोड़कर 75 हजार के गहने व 15 हजार रुपए चुराए

नीमकाथाना न्यूज़- टोडा में मंगलवार देर रात को चोरों ने एक घर से करीब 75 हजार के गहने व 15 हजार रुपए चुरा लिए। चोर घर के पिछवाड़े से कमरे की खिड़की तोड़कर घुसे। वारदात यहां के किशनलाल वर्मा के घर पर हुई।


घटना के समय किशनलाल का परिवार घर के बरामदे में सो रहा था। सुबह उठे तो कमरे में सामान बिखरा मिला। वहीं खिड़की भी टूटी हुई थी। कमरे से बक्से भी नहीं मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना किया और पीड़ित परिवार के लोगों से मामले की जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात देर रात को हुई है। पीड़ित किशन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि घर से 15 हजार की नकदी चोरी हुई। इसके अलावा एक मंगलसूत्र व चांदी के सिक्के चोरी हुए हैं। इधर, बुधवार सुबह चोरी की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस से इलाके में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

टोडा ग्राम के एक खेत में मिली चोरी हुई पेटियां व बिखरे कपड़े। 

खेत में टूटी हुई मिली पेटी व अटैची : पुलिस को चोरी हुई दो पेटी व एक अटैची घर से कुछ ही दूरी पर पड़ी मिली। बदमाशों ने यहां पेटियों को तोड़ा। पेटी व अटैची में रखा कीमती सामान चुरा लिया और कपड़े वहीं छोड़ दिए। मौके पर एक पंखा भी मिला है।

टोडा में पहले भी हुई चोरी, खुलासे नहीं हुए : टोडा में एटीएम तोड़ने व शराब ठेका लूट के दो मामले पहले भी हुए हैं, लेकिन पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर सकी। चोर यहां के एक बैंक से एटीएम उठाकर ले गए थे।

No comments