... ...

Headlines

कार सवार 4 युवकों ने छात्रा का रींगस से किया अपहरण, चकमा दे जयपुर में पुलिस तक पहुंची

Sikar News- घर से सब्जी खरीदने निकली 11वीं कक्षा की छात्रा को कार सवार चार युवक अपहरण कर रींगस से जयपुर ले गए। दुर्गापुरा सर्किल पर छात्रा चकमा देकर उतर गई और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पास पहुंचकर पूरी दास्तां बताई।


जवाहर सर्किल थानाधिकारी राजेश सोनी ने बताया कि छात्रा बस में बैठकर रींगस से जयपुर आ गई। बस पहले सिंधी कैंप पहुंची और इसके बाद दुर्गापुरा की ओर जा रही थी तो वह घबरा कर उतर गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पास पहुंच कर कहानी बना दी।

पुलिस को दिए बयानों में रींगस निवासी 11वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 10 बजे घर से बाजार में सब्जी लेने जा रही थी, तभी मारुति वैन कार में सवार चार युवकों ने उसे जबरन बैठा लिया। युवक उसे जयपुर में ले गए। जयपुर में दुर्गापुरा सर्किल पर कार रुकी तो वह मौका देखकर उतर गई। वह घबराकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पास चली गई।

परिजनों का तर्क-मानसिक रूप से परेशान हैं बेटी

छात्रा केअपहरण की बात सुनकर परिजन रींगस से जयपुर के जवाहर सर्किल थाने पहुंचे। परिजनों ने थाने में बैठी छात्रा से पूछताछ की। पहले तो वह सब्जी लेने की बात कहनेल गी, फिर दवाई लेने जाने की बात कहने लगी। उसने कहा कि वह बाजार में जा रही थी तो उसे उठाकर ले गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से कुछ परेशान है। उन्होंने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर रींगस लौट आए।

No comments