... ...

Headlines

शादी से लौटते समय जीप श्रद्धालुओं की बस से टकरा पेड़ से भिड़ी, तीन की मौत

रींगस के पास रात को 11 बजे हुआ हादसा, 5 घायल

रींगस- खाटूश्यामजी मार्ग पर करणी माता मंदिर के पास गुरुवार रात बारातियों से भरी जीप श्रद्धालुओं से भरी निजी बस से टकराकर पेड़ से भिड़ गई। जीप सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच गंभीर घायल हो गए। घायलों को जयपुर रैफर किया है।


निजी बस उत्तरप्रदेश से श्रद्धालुओं को दर्शनों के लिए खाटू लेकर आई थी। वापस लौटते समय सामने आ रही बारातियों से भरी जीप से टकरा गई। बस से टकरा जीप पेड़ से टकराकर पलट गई।

जीप सवार खाटू निवासी विनाेद वर्मा, बाय निवासी बनवारीलाल थाेरी व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। जीप सवार राजू ताखर, पप्पू ताखर, महेंद्र ताखर तीनों निवासी मगनपुरा व जगदीश बुड़ी निवासी लिखमाकाबास तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

हादसे के शिकार मगनपुरा और बाय के रहने वाले हैं 

हादसे के शिकार सभी लोग बाय व मगनपुरा के अासपास के रहने वाले हैं। सभी रींगस के परसरामपुरा रीको क्षेत्र में शादी में शरीक होने गए थे। रात को वहां से लौटते समय हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद श्रद्धालुओं से भरी निजी बस व क्षतिग्रस्त जीप को पुलिस ने थाने में ले जाकर खड़ा कर लिया।

धा घंटे जाम में फंसे रहे श्रद्धालु :

दुर्घटना के बाद मौके पर करीब आधा घंटेतक जाम लग गया। वैशाख की एकादशी होने के कारण श्याम बाबा के दर्शनों के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को वहां हटाया और यातायात सुचारु किया। हादसे के घायलों को महावीरसिंह बगड़िया अपनी पिकअप से अस्पताल पहुंचाया।

No comments