null नीमकाथाना न्यूज़ टीम की तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं...

Headlines

नीमकाथाना: दो सौ करोड़ से होगा नीमकाथाना व पाटन की सड़कों का विकास : बाजौर

नीमकाथाना- सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर ने कहा करीब दो सौ करोड़ से नीमकाथाना व पाटन की सड़कों का विकास होगा। अभी 15 करोड़ की सड़कों को मंजूरी और मिली है। शीघ्र ही इन पर काम शुरू होगा।

पालिका क्षेत्र के सभी वार्डों में पाइप लाइन डालने के लिए सात करोड़ की मंजूरी मिली है। अब किसी भी वार्ड में पानी की समस्या नहीं रहेगी। खेतड़ी मोड़ पर बिजली निगम का 33 केवी जीएसएस बनेगा। इसके लिए स्वीकृति जारी हुई है।

24 साल से राजस्थान-हरियाणा के बीच जल बंटवारे पर विवाद था। केंद्र व राज्य सरकार ने पहल कर समाधान निकाला। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रयासों से सहमति बनी। अब 20 हजार करोड़ की लागत से पाइप लाइन से सीकर, झुंझुनूं व चूरू तक पानी पहुंचेगा। इसके लिए शीघ्र डीपीआर बनाने के निर्देश दिए गए हैं।


गणेश्वर-गांवड़ी में दो सड़कों का लोकार्पण व एक का शिलान्यास आज 

नीमकाथाना- सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर सोमवार को गणेश्वर-गांवड़ी में दो सड़कों का लोकार्पण व एक का शिलान्यास करेंगे।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष प्रमोदसिंह बाजौर ने बताया कि दो अप्रैल को बाजौर नीमकाथाना से गणेश्वर तक 11 किमी तक 260 लाख की लागत, गांवड़ी से जगत सिंह नगर 3.50 किमी तक 50 लाख की सड़क का लोकार्पण करेंगे। गणेश्वर से राजू की गुवार वाया सालावाली तक 6.50 किमी तक 168.67 लाख से बनने वाली सड़क का शिलान्यास करेंगे।

No comments