खादरा ग्राम पंचायत का हैं मामला

Reporter- Manish Kumar

नीमकाथाना- क्षेत्र में जैसे ही गर्मी का असर बढ़ता जा रहा हैं वैसे ही  पानी की समस्याऐं सामने आ रही हैं ऐसा ही मामला निकटवृति ग्राम पंचायत खादरा में कई दिनों से पानी की भयंकर किल्लत हो रही हैं। जिससे ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा हैं।

पानी के लिए गांव की महिलाओं को एक किलोमीटर दूर जाकर खेत में बने कुंऐ में से पानी लाना पडा रहा है। बीच राह में चारों तरफ कीचड़ भरा हुआ है। लेकिन प्यास बूझाने के लिए महिलाएं सिर पर मटके रखकर किचड़ में से होकर पानी लेकर निकलती हैं।

गत शनिवार को स्थानीय विधायक प्रेमसिंह बाजोर सरकार द्वारा चलाई गई शहीद घर-घर जाकर शहीद सम्मान यात्रा को लेकर ग्राम खादरा में पहुंचे थे।

इस दौरान ग्रामीणों ने पानी की समस्या से अवगत करवाया था जिसपर बाजौर ने जल्द से जल्द समस्या से निजात दिलाने के लिए कहा था। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई गांव के बीचो-बीच तीन पानी की टंकी बनी हुई है लेकिन वह हमेशा ही सुखी पड़ी रहती हैं

ग्रामीणों का कहना है की सरपंच वह जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा बनी हुई पानी की टंकी को भरी हुई दिखा रहे हैं। ऐसे में गांव में पानी की किल्लत कभी दूर नहीं होगी। इस समस्या को लेकर ग्रामीणों काफी रोष व्याप्त हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।