नीमकाथाना में गेंगवार हुई सक्रीय, सरेआम किये फायर, लोगों में दहशत का माहौल घटना के काफी देर बाद रात को पहुँची पुलिस 

Reporter- मनीष कुमार 

नीमकाथाना- शहर के रामलीला मैदान में शाम को दो गुटों की गैंगवार के लोग लाठी सरियों से आपस में जमकर भीड़ गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को रामलीला मैदान में दो गुटों में गैंगवार हुआ जिनमें सरियों व धारधार हथियारों के साथ आकर सरेआम झगड़ने लगे। जिससे राहगीरों में दहशत का माहौल हो गया।


देखते ही देखते झगड़ा बड़ा रूप ले लिया और दोनों गेंगवारों के लोगों ने आपस में फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग में कोई जनहानि नही हुई। मौका पाकर दोनों गैंग के सदस्य स्कॉर्पियो ,केम्पर, बाइकों पर सवार हो कर फरार हो गये।

मौके पर देर रात्री पुलिस पहुँची। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार घटना में सुभाष बराल व राजू ठेहठ के गुर्गो का होना बताया जा रहा है। करोड़ों रुपयों की प्रोपर्टी का मामला बताया जा रहा है।

गौरतलब है की इन दिनों नीमकाथाना क्षेत्र में गेंगवार की घटना बढ़ने की संभावना अधिक हो रही विगत दिनों पाटन पुलिस ने भी अवैध हथियारों के साथ सरपंच सहित पांच बदमाशो को पकडा था, जिनको न्यायालय में पेश किया था। ऐसे में क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियां जोरो पर चल रही है।

यह भी पढ़ें- दो हिस्ट्रीशीटर के बीच नीमकाथाना में गैंगवार | बाजार से 200 मीटर दूर थाना, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

Reporter- मनीष कुमार 

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।