Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

नीमकाथाना: बाइक चुरा 5 हजार में बेच देते दो गिरफ्तार, नौ बाइक बरामद

नीमकाथाना न्यूज़- खंडेला थाना पुलिस ने रविवार को दो वाहन चाेरों को गिरफ्तार कर चोरी की 9 बाइक बरामद की है। खंडेला थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर रामकिशन पुत्र रामस्वरूप निवासी दूल्हेपुरा, खंडेला व सुभाष उर्फ माधा पुत्र नरवेश निवासी होद खंडेला हैं।


 रामकिशन के पिता जयपुर कमिश्नरेट में कांस्टेबल हैं। प्रकाश चंद निवासी दूल्हे पुरा ने शिकायत दी कि 28 मार्च की रात को उसकी दुकान का ताला तोड़ कर चोर किराने का सामान व गैस सिलेंडर चोरी कर ले गए।

पुलिस को 7 अप्रैल को गश्त के दौरान सूचना मिली कि एक व्यक्ति किराने की दुकान का सामान बेचने के लिए दुकानदारों से संपर्क कर रहा है। पुलिस ने दबिश देकर रामकिशन को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि तीन जनों ने मिलकर दुल्हेपुरा में किराणे की दुकान में चोरी की थी और सामान को होद गांव में एक बंद थड़ी के नीचे छुपा दिया था।

पुलिस ने थड़ी के पास से किराणे का सामान बरामद कर लिया। उसने बताया कि सिलेंडर व बाइक को उसका एक साथी सुभाष लेकर गया है। रामकिशन का छोटा भाई भी उसके साथ चोरी की वारदातें करता है।

एक आरोपी ग्यारहवीं का छात्र और दूसरा 12वीं पास 

रामकिशन से पूछताछ के बाद पुलिस ने गुहाला से सुभाष को चोरी की एक बाइक व गैस सिलेंडर के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सुभाष ने शास्त्री नगर, हरमाड़ा व अन्य इलाकों से एक दर्जन वारदातें कबूल की है।

पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद बेचने के लिए छुपाई 8 मोटरसाइकिलें व एक स्कूटी को बरामद कर लिया। दोनों जयपुर जाकर वाहनों को चोरी कर ले आते और 5-5 हजार रुपए में बाइकों को बेच देते है। दोनों पल्सर, अपाचे बाइकों को ही ज्यादा चुराते है।

रामकिशन 12वीं पास है और सुभाष ग्यारहवीं में पढ़ रहा है। दोनों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाइल टावर की 21 बेट्रियों को चोरी करना बताया। दोनों ने बेट्रियों को भी चोरी करने के बाद कबाड़ी को बेच दिया। पुलिस अन्य वाहन चोरों की तलाश कर रही है।

No comments