Update Your App Now

News Update

झुंझुनूं: लोक परिवहन बस व पिकअप भिड़ी दो मासूम बच्चों सहित पांच की मौत

झुंझुनूं-सीकर हाईवे पर पुरा की ढाणी के पास हुआ हादसा, सभी मृतक और घायल हरियाणा के दिनोद के रहने वाले, 16 लोग घायल, तीन जयपुर रैफर

न्यूज़ रिपोर्ट - सीकर मार्ग पर सदर थाना इलाके के पुरा की ढाणी से आगे मंगलवार शाम पिकअप एवं लोक परिवहन की आमने-सामने की भिड़ंत में दो मासूम बच्चों समेत पांच की मौत हो गई, डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए।


पिकअप में सवार लोग हरियाणा के दिनोद (भिवानी) से सालासर बालाजी मंदिर में सवामणि करके गांव लौट रहे थे। हादसे के बाद घायलों को बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो बच्चों समेत तीन को जयपुर रैफर किया गया। शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए।

पुलिस एवं घायलों के अनुसार दिनोद गांव से राजपूत परिवार सालासर में सवामणि करके मंगलवार शाम पिकअप से लौट रहा था। पुरा की ढाणी से आगे टीटी कॉलेज के सामने ओवरटेक के दौरान पिकअप व सामने से आ रही लोक परिवहन बस से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि लोक परिवहन बस पिकअप से भिड़ंत के बाद बबूल को तोड़ते हुए रुक गई।

हादसे में पिकअप व बस में सवार लोग घायल हो गए। चीख पुकार सुन कर पड़ोस के लोग वहां आए। पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। वहां से गुजर वाहनों को रोक कर घायलों को बीडीके अस्पताल पहुंचाया।

सूचना पर सदर थानाधिकारी शंकरलाल छाबा, एएसआई बाबूलाल मीणा मौके पर पहुंचे। बाद में डीएसपी गोपाल लाल शर्मा, एसडीएम अलका विश्नोई, त समेत सदर एवं कोतवाली थाने की पुलिस पहुंचे।

हादसे में दिनोद निवासी प्रभु सिंह के बेटे टिंकू (28), सुरेश सिंह की बेटी रचना (20) को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। इसके थोड़ी देर बाद ही पिकअप चालक गादली बुहाना निवासी पवन कुमार (30) ने भी दम तोड़ दिया।

देर रात हादसे में घायल पायल (2) पुत्री मुकेश ने रेफर किए जाने के दौरान नवलगढ़ के पास तथा टोनी सिंह के आठ माह के मासूम पुत्र दीपक ने जयपुर के निकट दम तोड़ दिया। सात घायलों को जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें भी तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।
header ads