Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

छात्रा से अश्लील बातें करने का मामला, छात्रा के भाई ने स्कूल के प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

नीमकाथाना न्यूज़- छात्रा से अश्लील बाते करने के मामले में रविवार को यहां सदर थाना में गोविंदपुरा स्कूल के प्रधानाध्यापक भूदाराम जाट के खिलाफ छात्रा के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया है। छात्रा के भाई ने प्रधानाचार्य पर उसकी बहन के साथ स्कूल परिसर में अश्लील हरकतें करने, लज्जा भंग व अश्लील ऑडियो बनाकर उसे वायरल करने के गंभीर आरोप लगाए है।


पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानाचार्य भूदाराम पिछले छह महीने से छात्रा से अश्लील हरकतें कर रहा था। लेकिन लोक लाज के चलते छात्रा ने मामले को दबाए रखा।

आरोप है कि 26 दिसंबर, 2017 को आयोजित एनएसएस शिविर के दौरान आरोपी प्रधानाचार्य ने कमरे की सफाई के बहाने से छात्रा को बुलाकर अश्लील हरकतें की। उसे अनैतिक कार्य के लिए भी उकसाया गया। छात्रा से बातचीत वाला ऑडियो वायरल भी किया है।

प्रधानाचार्य की हरकतों से परेशान छात्रा वर्तमान सत्र की वार्षिक परीक्षा में भूगोल, राजनीति विज्ञान व हिंदी साहित्य की परीक्षा में भी नहीं बैठ पाई है। अश्लील ऑडियो वायरल होने से छात्रा के पिता को ह्रदयघात हुआ है। उनका कपिल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा को 300 रुपए दिए थे : 

छात्रा के भाई ने पुलिस रिपोर्ट में बताया हैकि आरोपी प्रधानाचार्यने उसकी बहन को 300 रुपए देकर अपने मोबाइल नंबर दिये। बाद में छात्रा को दिए नंबरो पर बात करने के लिए दबाव बनाया गया।

जबरन हस्ताक्षर करवाने का आरोप : 

आरोपी प्रधानाचार्य व 8-10 अन्य लोगों ने मिलकर छात्रा के पिता से खाली कागजाें पर हस्ताक्षर करवा लिए। छात्रा के भाई ने रिपोर्ट में बताया है कि बिड़दूराम तेतरवाल, प्रताप मास्टर, नेकीराम सहित कई लोगों ने अस्पताल में उपचाराधीन छात्रा के पिता से जबरन खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए। मामले में जांच की मांग की है।

No comments