सांवलपुरा तंवरान में रविवार रात को हुई घटना, दो बाइक पर सवार थे छह हथियारबंद आरोपी, घायल जयपुर रैफर

अजीतगढ़- रविवार रात सांवलपुरा तंवरान में चाय की दुकान पर दो बाइक पर सवार छह हथियारबंद युवक देशी कट्टे की नोक पर पांच लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। एक व्यक्ति बदमाश से भिड़ गया तो उसके पैर में गोली मार दी। घायल को जयपुर भर्ती करवाया गया है।
घायल हजारी लाल गुर्जर
नीमकाथाना सीओ दिनेश यादव और थाना प्रभारी हिम्मत सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सीकर, झुंझुनूं व जयपुर ग्रामीण में नाकाबंदी करवा दी।

पुलिस का कहना है कि सोसायटी के रुपयों का कलेक्शन चाय की थड़ी पर कर रहे थे, तभी रैकी कर आए युवक ढाई लाख रुपए लूट ले गए। पुलिस को दी रिपोर्ट में मंढ़ा निवासी रमेश गुर्जर पुत्र गोपाल गुर्जर ने बताया कि सुनीलसिंह से भाई की शादी के लिए पांच लाख रुपए सांवलपुरा तंवरान स्टैंड पर मंगवाए थे। स्टैंड पर हरिराम स्वामी व अशोक स्वामी ने डेढ़-डेढ़ लाख और दो लाख रुपए रोहिताश गुर्जर ने दिए।

रमेश गुर्जर रुपए लेकर सीताराम शर्मा की दुकान पर चाय पीने के लिए रुक गया, तभी दो बाइकों पर आए छह नकाबपोशों ने बैग छीन लिया।

बैग छीनने के दाैरान एक ग्रामीण भिड़ा : बाइक सवार बदमाश रमेश गुर्जर से बैग छीनने का प्रयास करने लगे। वहां काफी लोग मौजूद थे, तभी पास खड़ा हजारीलाल गुर्जर (32) पुत्र साधुराम गुर्जर बदमाशों से भिड़ गया। वह बदमाशों से बैग छीनने लगा।

बदमाश रुपए छीनने में नाकामयाब होने लगे तो हजारी लाल पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। हजारीलाल पैर में गोली लग गई और बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

ग्रामीणों ने पत्थर भी फेंके : घटना के दौरान कुछ ग्रामीणों ने बदमाशों पर पत्थर भी फेंंके, लेकिन बदमाश वारदात करने में सफल हो गए। घटना स्थल पर काफी लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया।

बदमाशों के फरार होने के बाद ग्रामीणों ने अजीतगढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। आसपास के जिलों में नाकाबंदी भी करा दी।

इनका कहना है : 

नीमकाथाना सीओ दिनेश यादव ने बताया कि रमेश गुर्जर सोसायटी के रुपयों का कलेक्शन चाय की थड़ी पर कर रहा था। हर माह की 15 तारीख को वह कलेक्शन करता है।

बदमाशों ने पहले से रैकी कर रखी थी। रुपए छीनने का प्रयास करने पर हजारी लाल को गोली लग गई। उन्होंने बताया कि घायल से पूछताछ के बाद घटना का पता लगेगा। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।