नीमकाथाना- ग्राम टोडा के किशनपुरा-लुहारबास के जंगल में पेड़ पर लटका युवक का शव मिला। मृतक कालाकोटा निवासी 30 वर्षीय मुकेश बलाई था। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। थानाधिकारी को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक मुकेश जीप चलाता था। सोमवार शाम को गाड़ी में तेल डलवाने की कहकर घर से निकला था। उसकी किशनपुरा से बुकिंग थी। गाड़ी नहीं पहुंची तो बुंकिग वालों ने घर पर संपर्क किया। ऐसे में परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। रातभर परिजन मुकेश की तलाश करते रहे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह शव पेड़ पर लटका मिला।

इधर, सदर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कपिल अस्पताल लेकर आई। यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव लेने से इनकार कर दिया। सदर थानाधिकारी द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

मुकेश शादीशुदा था। उसके एक बेटा व एक बेटी है। मुकेश की जीप सड़क किनारे खड़ी मिली। परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया तो मुकेश का शव मिला।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।