👔 Co. Partner- SMP School Kairwali, Bulbul E Recharge Neemkathana

Headlines

नीमकाथाना: पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार, 20 मिनट तक बाइक से पीछाकर पकड़ा

नीमकाथाना का मामला : भूदोली की ढाणी का आरोपी मोहनसिंह, शराब पीकर परिजनों से मारपीट करने का आरोप है 

नीमकाथाना न्यूज़ -  शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार आरोपी मोहनसिंह मंगलवार दोपहर को पुलिस को गच्चा देकर एसडीएम कोर्ट से भाग गया। आरोपी के भागते ही पुलिस जवानों के हाथ-पांव फूल गए। सदर पुलिस के जवान आरोपी के पीछे भागे। बंदी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बाइक से पीछा किया। करीब 20 मिनट तक पीछा करने पर बड़ी जमात के पास आरोपी को पकड़ा गया।

आरोपी भूदोली की ढाणी नलीवाला निवासी मोहनसिंह पुत्र रोशन सिंह है। सदर पुलिस में 26 मार्च को आरोपी के खिलाफ संतोष कंवर व परिजनों ने शराब पीकर मारपीट करने की रिपोर्ट दी थी। शराब के नशे में पत्नी, भाई व परिवार के लोगों से मारपीट के आरोप लगाए थे। परिवार के लोग आरोपी मोहनसिंह को पकड़कर थाने लाए थे।

पुलिस के समझाने पर मोहनसिंह परिजनों से झगड़ा करने पर आमादा हो गया। पुलिस में शिकायत देने पर धमकाने लगा। अपनी पत्नी मोनिका व मां संतोष कंवर को भी मारने पर उतारु हो गया। शराब के नशे में धमकियां देने पर पुलिस ने आरोपी मोहनसिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

बाइक से गिरने पर उसके शरीर पर चोट भी आई। मंगलवार को पुलिस मोहनसिंह को एसडीएम कोर्ट में पेश करने लेकर आई थी। एसडीएम जेपी गौड़ ने मोहनसिंह को छह अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए थे। पुलिस जवान कोर्ट से वारंट मिलने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान आरोपी पुलिस को गच्चा देकर कोर्ट से भाग निकला।

कोर्ट परिसर से बंदी के फरार होने पर अफरा-तफरी मच गई। लोग उसके पीछे दौड़े। सदर पुलिस के जवान भी आरोपी को पकड़ने दौड़े। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई। वह कोर्ट से निकलने के बाद छावनी की गलियों से होते हुए बड़ी जमात तक पहुंच गया। पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। गली में आगे जाने का रास्ता नहीं मिला तो आरोपी पकड़ा गया।

पुलिस अभिरक्षा में आरोपी के फरार होने के मामले में देर रात तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। हालांकि पुलिस ने 20 मिनट में ही आरोपी को पकड़ लिया। बंदी के फरार होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सदर पुलिस के दो जवान आरोपी मोहनसिंह को कोर्ट में पेश करने लाए थे।

No comments