नीमकाथाना में सातवें दिन भी नहीं हुई गिरफ्तारी आज से कलम व झाडू डाउन हड़ताल

0
पालिका दस्ते से मारपीट का मामला : अधिकारी व कार्मिकों ने कहा- विरोध में करेंगे अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार

नीमकाथाना न्यूज़- खेतड़ी मोड पर अतिक्रमण हटाने के दौरान पालिका दस्ते पर हमले के मामले में दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने से कार्मिकों में नाराजगी है। कर्मचारी व अधिकारी संगठनों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया। पुलिस घटना के सातवें रोज भी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। बुधवार से पालिका अधिकारी व कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर कलम व झाडू डाउन हड़ताल करेंगे।

नपा अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। खेतड़ी मोड पर 14 मार्च को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी।

एईएन सुनिल कुमार यादव, सफाई निरीक्षक गोपाल सिंह, जमादार दीपचंद यादव, दिलीप, रघुवीर, सूरजभान आदि कार्मिकों के साथ रेहडी हटवा रहे थे। अचानक कुछ लोगों ने क्रिकेट बैट, स्टंप व पत्थरों से हमला कर दिया। एईएन सुनील यादव व कार्मिकों के चोटें आई थी। नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

घटना के सात दिन बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। इससे कार्मिकों में नाराजगी है। कलम व झाडू डाउन हड़ताल के दौरान पालिका अधिकारी व कार्मिक कार्यालय में धरना देंगे। कार्मिकों ने अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी दी है।

ठप रहेगी सफाई, नहीं उठेगा कचरा-पालिका दस्ते पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज अधिकारी व कार्मिकों के प्रदर्शन में सफाई कर्मचारी भी शामिल होंगे। कलम व झाडू डाउन हड़ताल के कारण शहर में सफाई व्यवस्था चौपट रहेगी। वार्डों व बाजारों से कचरा भी नहीं उठेगा। इससे लोगों की परेशानी बढ़ेगी।

नीमकाथाना में विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9079171692

إرسال تعليق

0تعليقات
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
إرسال تعليق (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !