Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

Video: क्या सुपर ब्लू मून के दौरान चांद के पास घूम रहा था एलियन UFO ! आप भी देखिये...

एलियन हंटिंग द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में चांद के आसपास एक चमदार वस्तु की हलचल देखी गई है। दावा किया जा रहा है कि ग्रहण की रात आसमान में एलियन ने चहल कदमी की थी।

नई दिल्ली: इस साल अंतरिक्ष की सबसे चर्चित घटना बुधवार, 31 जनवरी को पूर्ण चंद्र ग्रहण की थी। इस दिन चंद्रमा के कई रूप जैसे सुपर मून तथा ब्लू मून देखने को मिले थे। लोगों ने सुपर मून, ब्लू मून की अलग-अलग छवियों को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


दुनियाभार के लोगों ने अंतरिक्ष में चंद्रमा के इन अद्भुत नजारों को देखा था। 152 साल बाद आसमान में ये नजारे देखे गए। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिनमें चांद के नजदीक कुछ और हलचल होती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में आसमान में एलियन का UFO 

दावा किया जा रहा है कि ये हलचल एलियन की हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि फुल मून वाले दिन चांद के नजदीक कुछ रोशनियों को एक-दो बार नहीं बल्कि कई हजार बार देखा गया।यह वीडियो यू ट्यूब पर शेयर किया गया है।

एलियन हंटिंग द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को यूएफओमानिया नाम दिया गया है. इस चैनल ने 24 घंटे के भीतर चांद के 40 हजार से अधिक फोटो कैद किए है।इन फोटो में चांद के आसपास एलियन के घूमने का दावा किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोगों ने एलियन के अस्तित्व का दावा किया है।

चांद के पास दिखाई दी चमकीली वस्तु

वीडियो में दिखाया गया है कि ब्लू मून के पास उड़ने वाली वस्तु ने कई बार अपनी स्पीड में बदलाव किया है।दावा किया जा रहा है कि जिस तरह से इस वस्तु ने नाटकीय ढंग से अपना रंग और स्पीड में बदलाव किया है, ऐसा किसी मानव निर्मित वस्तु में संभव नहीं है।

Video: 



वीडियो में छवियां कैद की गई हैं वे वास्तव में अलौकिक हैं। यूएफओ हिंटिंग चैनल ने पहले भी इस तरह के वीडियो जारी किए हैं।

क्या मानना है  एलियन हंटिंग का 

एलियन हंटिंग का मानना है कि अंतरिक्ष एजेंसी नासा भी एलियन के जीवन से अच्छी तरह से परिचित है, लेकिन सच्चाई को बाहर नहीं ला रही है. लेकिन एक बड़ा वर्ग ऐसा भी है जो यूएफओ की थ्योरी को मानने के लिए कतई तैयार नहीं है और वीडियो के दावों को झुठला रहे हैं. इन लोगों का मानना है कि चांद के पास यह चमकती चीज कोई विमान है या फिर कोई गुब्बारा. लेकिन इस रहस्मय चीज पर अभी भी संशय बना हुआ है.

हैकरों का दावा, NASA ने खोजा एलियन

हैकरों और ऑनलाइन कार्यकर्ताओं के एक अज्ञात समूह ने दावा किया है कि अमेरिका की अंतरिक्ष एजेंसी नासा ने परग्रहवासियों (एलियन) के अस्तित्व का पता लगा लिया है और जल्द ही वह इसकी घोषणा कर सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। हैकरों ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, 'नासा का कहना है कि परग्रहवासी आ रहे हैं'

No comments