Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

पाटन में सरकारी कॉलेज खोलने की मांग को लेकर नारेबाजी की, एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना- पाटन में सरकारी कॉलेज खोलने की मांग को लेकर सोमवार को दर्जनों लोगों ने एसडीएम जेपी गौड़ को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन शहीद पिता सांवलराम यादव व गजानंद सैनी के नेतृत्व में दिया गया। ज्ञापन देने आए लोगों ने एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की।

ज्ञापन में मुख्यमंत्री को बताया गया हैकि पाटनवाटी में कॉलेज की मांग लंबे समय से की जा रही है। लेकिन सरकार अनदेखी कर रही है। मामले में पहले भी कई बार ज्ञापन सौंपे है। यहां सरकारी कॉलेज नहीं होने से आर्थिक स्थिति से कमजोर छात्र पढ़ाई बीच में छोड़ देते है। कई लोग निजी कॉलेज में दाखिला लेते हैतो उनको मोटी राशि बतौर फीस चुकानी पड़ती है। ऐसे में पाटन में जल्द कॉलेज शुरू की जाए ।

मामले में जिला कलेक्टर व शिक्षा मंत्री को भी अवगत करवाया गया हैं। पाटन में सरकारी कॉलेज नहीं है। ऐसे में इलाके के छात्र-छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए नीमकाथाना व कोटपूतली जाना पड़ता है। दोनों शहरों की दूरी करीब 25-30 किमी है। ऐसे में छात्र उच्च शिक्षा से वंचित रहते हैं।

ज्ञापन देने वालों में संघर्ष समिति के राजू सैनी, कपिल धांधेल, राजेश सैनी श्यालोदड़ा, वीरेंद्र यादव, नवीन यादव रामपुरा, बृजमोहन सैनी, ज्ञानचंद, सुमित यादव सहित अनेक लोग शामिल थे। 

No comments