नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

खंडेला थाने में जिले का पहला वातानुकूलित भोजनालय शुरू

विधायक कोटे से चार लाख की लागत से पुलिस आवास के लिए स्वीकृत

नीमकाथाना न्यूज़- पुलिस थाना परिसर में शनिवार को भामाशाह व जनसहयोग द्वारा निर्मित वातानुकूलित भोजनालय कक्ष का उद्घाटन जिला पुलिस अधीक्षक विनितकुमार द्वारा किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये वातानुकूलित भोजनालय कक्ष सीकर जिले में ही नहीं पूरे रेंज में ही पहली मेस है। ये मेस पुलिस विभाग के लिए एक आदर्श के रूप में रहेगी।

पुलिस अधीक्षक ने भामाशाहों द्वारा सहयोग के लिए जिला पुलिस व खंडेला थाना स्टाफ के तरफ से भामाशाहों को धन्यवाद दिया। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने सीएलजी के सदस्यों की मीटिंग ली। जिसमें नगरपालिका अध्यक्ष पवनकुमार गोयल द्वारा शहर की यातायात व्यवस्था के लिए ट्रैफिक पुलिस कीं मांग रखी। जिसके जवाब में पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया की नई भर्ती होने पर जल्द ही व्यवस्था कर दी जाएगी तथा कहा कि सरकारी विद्यालयों गैर सरकारी विद्यालयों व जनसहयोग से भी कानून व्यवस्था के सहयोग में आगे आने के लिए कहा।

थानाधिकारी रामपाल गिला ने बताया कि थाना परिसर में वातानुकूलित भोजनालय कक्ष, रंगरोगन, दो स्नानघर व दो शौचालयों का निमार्ण भामाशाहों द्वारा व ग्राम पंचायत मेहरो की ढाणी कार्यकारी एजेंसी द्वारा ब्लॉक डलवाने का कार्य किया गया।

नगरपालिका द्वारा थाने के सामने हाईमास्क लाइट लगवाने शहर में दस लाख की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए प्रेरित किया गया तथा थाना स्टाफ के आवास के लिए विधायक कोटे से चार लाख रुपए स्वीकृत कराए गए ।

इस अवसर पर पुलिस थाना परिसर के मंदिर में भोग लगाकर पंगत प्रसादी का वितरण किया गया। कार्यक्रम में प्रधान मूलचंद वर्मा, डॉ. भंवर रायसल, तहसीलदार मनीराम, प्रधानाचार्यसुल्तानराम पालीवाल व्यापार महासंघ अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन कैलाश मोदी, भामाशाह ओपी यादव किशन सोनी गणेशराम जांगू, रमेश कुडी सरपंच विकास बडग़ुर्जर सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
header ads