सीकर- पिपराली सर्किल पर एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर का आगे का पहिया छात्रा के ऊपर से निकल गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को एसके अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जबकि बाइक चला रहे युवक के पैर में मामूली चोटें आई है।


बाइक चालक राजपाल ने उद्योग नगर थाना में मामला दर्ज करवाया है। चैनपुरा दादली निवासी 30 वर्षीय राजपाल पुत्र भंवरलाल चिनाई का काम करता है। बुधवार को वह चचेरी बहन अरुणा पुत्री भागीरथ मल को गांव से कोचिंग के लिए सीकर ला रहा था।

सुबह नौ बजे पिपराली के पास तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इससे अरुणा बाइक से उछल रोड पर गिर गई। वहीं, राजपाल डिवाइडर के दूसरी तरफ गिर गया। ट्रैक्टर का आगे का पहिया छात्रा अरुणा के ऊपर से निकल गया।

बाइक चला रहा राजपाल तुरंत उठा और उसने आसपास के दुकानदारों और वाहन चालकों से मदद मांगी। इस पर वाहन चालक और आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और अरुणा को वाहन में लेकर एसके अस्पताल पहुंचाया। उसके शरीर से काफी खून निकल चुका था। ट्रोमा में इलाज के दौरान अरुणा की मौत हो गई।

इतनी स्पीड कि टक्कर के बाद पलटते-पलटते बचा ट्रैक्टर : चचेरा भाई

बाइक चला रहे राजपाल ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बहुत तेज गति से आ रहा था। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर पलटते-पलटते बचा। चालक मौके से फरार हो गया और उसके साथी राजेंद्र को लोगों ने पकड़ लिया। ट्रैक्टर नया है। उस पर नंबर भी नहीं लिखे थे। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

उद्योग नगर थाने में राजपाल ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ट्रैक्टर किसके नाम है और चालक का लाइसेंस बना हुआ था या नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।