नीमकाथाना: खेतड़ी मोड़ पर गुरुवार को विभिन्न संगठनों के लोगों ने पद्मावती फिल्म के विरोध में युवकों ने जमकर नारेबाजी कर फिल्म निर्माता संजय भंसाली का पुतला फूंका।
नीमकाथाना में फिल्म पद्मावती के विरोध में भंसाली का जलाया पुतला

 बाद में रघुवीरसिंह भूदोली के नेतृत्व में एसडीएम जेपी गौड़ को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। उसमें पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई। ऐसा नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

भूदोली ने कहा, फिल्म को लेकर सर्वसमाज आक्रोशित है। ऐसे में लोगों की भावनाओं को देखते हुए सरकार फिल्म पर रोक लगाएं। सर्वसमाज अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा ने कहा, इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भंसाली को बाहरी पैसा मिल रहा है। इससे हमारी प्राचीन संस्कृति को गलत तरीके से पेश कर उसे बदनाम किया जा रहा है।
नीमकाथाना में फिल्म पद्मावती के विरोध में भंसाली का जलाया पुतला
प्रदर्शन में सर्वसमाज के एडवोकेट देवेंद्र चौधरी, नरेंद्रसिंह शेखावत, मोतीसिंह कुरबड़ा, रामकिशन शर्मा, श्रीपालसिंह, दीपक महाजन, कैप्टन मालसिंह तंवर, वरुण प्रतापसिंह, एडवोकेट सत्यनारायण यादव सहित शिव सेना व बजरंग दल कार्यकर्ता शामिल हुए। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।