चला: ग्राम गुहाला में गौरव पथ निर्माण को लेकर रविवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। लोगों ने गौरव पथ निर्माण कार्य बंद करवा दिया। सूचना मिलते ही तहसीलदार सरदारसिंह गिल मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया।

source-google
इस विवाद में करीब दो घंटे निर्माण कार्य रुका रहा। दोपहर को अस्पताल के पास निर्माण को लेकर विवाद हुआ। आरोप है कि अस्पताल के कब्जे वाली जगह ज्यादा ली जा रही है। मांगीलाल चौहान के नेतृत्व में विरोध किया गया। चार लोगों को पुलिस ने पाबंद किया है। सरपंच गोपाल सैनी, माकपा नेता ओमप्रकाश सैनी व नृसिंहपुरी  ने भी ग्राम पंचायत पर पक्षपात के आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि गुहाला में बस स्टैंड से बाजार तक अतिक्रमण तोड़ा गया। कई पुरानी हवेली भी तोड़ कर गौरव पथ शुरू कराया गया है। रास्ता पहले13 फीट था, जिसे अब 24 फीट किया गया है। सोमवार को सरपंच गोपाल सैनी के नेतृत्व में एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन सौंपा जाएगा। ग्रामीणों द्वारा कार्रवाई में रसूखदारों को फायदा पहुंचाने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।