विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

आरएसी के दो जवानों ने एक बार फिर खाकी को किया बदनाम, खेतड़ी छात्रसंघ अध्यक्ष से की मारपीट, दोनों लाइन हाजिर

खेतड़ी: खेतडी में नशे में पुलिस की हैवानियत का मामला सामने आया है जहां पर आरएसी के दो जवानो ने काॅलेज छात्रसंघ अध्यक्ष योगेश शर्मा व एक अन्य छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की, जिसको गंभीर हालत में खेतडी के अजित अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर हालत गंभीर होने पर दोनो को जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

आरएसी के दो जवानों ने एक बार फिर खाकी को किया बदनाम, खेतड़ी छात्रसंघ अध्यक्ष से की मारपीट, दोनों लाइन हाजिर

आरएसी के दो जवानों ने शुक्रवार की रात गश्त के दौरान लगभग डेढ़ बजे दो बाइक पर जा रहे चार युवकों को संदेह के आधार पर रोका। एक बाइक तेजी से निकल गई और दूसरी बाइक को जवानों ने रोक कर उस पर सवार दो जनों की पिटाई करते हुए उन्हें थाने लाकर बंद कर दिया।

इनमें एक खेतड़ी कालेज का छात्रसंघ अध्यक्ष योगेश शर्मा भी था। बाद में पता चलने पर परिजनों ने छात्रसंघ अध्यक्ष को रात लगभग 2 बजे छुड़वाया। तड़के लगभग 3 बजे तबीयत खराब होने पर उसे राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लोगों ने इस घटना क्रम को लेकर विरोध जताया तो डीएसपी ने दोनों जवानों को लाइन भेज दिया।

सुबह होने तक कस्बे में आरएसी के जवानों द्वारा छात्रसंघ अध्यक्ष योगेश शर्मा से मारपीट की घटना फैल गई। सुबह खेतड़ी थानाधिकारी हरदयाल सिंह भी अस्पताल पहुंचे और छात्रसंघ योगेश शर्मा के परिजनों से बातचीत कर समझाइश की कोशिश की।

सैकड़ों लोग अस्पताल परिसर में एकत्रित हो गए। पूर्व पालिकाध्यक्ष विजेश शाह, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गोकुलचंद सैनी, जिलामंत्री उम्मेद सिंह निर्वाण, शहर महामंत्री गजेंद्र पारीक, रामावतार सैनी, भाजपा मेहाड़ा मंडल अध्यक्ष हवा सिंह गुर्जर आदि मारपीट करने वाले जवानों को सस्पेंड करने, मुकदमा दर्ज करने एवं उनका मेडिकल करवाने के लिए अड़ गए।

योगेश ने परिचय दिया तो जवान बोले-नेतागिरी उतार देंगे

डीएसपी वीरेंद्र कुमार मीणा ने लोगों को आश्वस्त लोगों ने बताया कि अारएसी के जवानों को परिचय देने के बाद भी छात्रसंघ अध्यक्ष शर्मा से मारपीट की तथा उसकी नेतागिरी उतारने की बात कही। शर्मा ने बताया कि दोनों जवान नशे में थे।

शनिवार को खेतड़ी विधायक पूरणमल सैनी राजकीय अस्पताल में पहुंचे। इस दौरान डीएसपी वीरेंद्र कुमार मीणा व खेतड़ी थानाधिकारी हरदयालसिंह को विधायक पूरणमल सैनी ने कहा कि पुलिस जनता की रक्षा के लिए है, उनको मारने के लिए नहीं। जनता के रक्षक ही जनता के भक्षक बन जाएंगे। यह कहां का कानून है।

विधायक सैनी ने कहा कि दोनों जवानों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर मेडिकल करवाया जाए। डीएसपी मीणा ने बताया कि जवान सुरेश कुमार व चालक थानेश्वर कुमार को एपीओ कर लाइन के लिए रवाना कर दिया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने कहा कि राजकीय जयसिंह स्कूल के पास गश्त की गाड़ी देख कर चार युवक अपनी बाइक भगा कर बाजार की तरफ ले गए। पुलिस को संदेह होने पर उनका पीछा किया और कोतवाली गेट के पास से दो जनों को पकड़ कर थाने ले गए। डेढ़ बजे उनको रवाना कर दिया। किसी ने मारपीट की भी है तो कार्रवाई की जाएगी।

रात्रि गश्त में आरएसी जवान सुरेश कुमार जाट व चालक थानेश्वर मीणा थे जिनको सीओ के आदेश से एपीओ कर लाइन भेज दिया। िया कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोनों जवान सुरेश कुमार जाट व चालक थानेश्वर मीणा को झुंझुनूं लाइन के लिए रवाना कर दिया।

चिकित्साधिकारी न आने पर जताया रोष

राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती छात्रसंघ अध्यक्ष योगेश शर्मा को न संभालने और बुलाने पर भी चिकित्सा अधिकारी के न आने से लोगों में आक्रोश हो गया। लोगों ने विधायक सैनी से कहा कि अस्पताल के प्रभारी अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करें। विधायक सैनी चिकित्साधिकारी प्रभारी डॉ. संजय सैनी ने मिले और लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया।

डॉ. संजय सैनी ने कहा कि मेरे चिकित्सक उसकी देखभाल कर रहे है। कोई गंभीर चोटें नजर नहीं आ रही हैं। सोनोग्राफी करवाने पर ही पता चलेगा कि कहां लगी है। शिमला | छात्रसंघ अध्यक्ष शर्मा के साथ मारपीट पर अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण समाज के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष आरएन शर्मा, राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष लोकेंद्र शर्मा, सीपी शर्मा आदि कार्रवाई की मांग की।