नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

भूदोली में शुक्रवार को जहर खाने से दो बच्चों की मां की मौत

नीमकाथाना: भूदोली में शुक्रवार को महिला की जहर खाने से मौत हो गई। उसे परिजन बेहोशी की हालात में कपिल अस्पताल लेकर आए, जहां से जयपुर रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया।

अस्पताल में एसडीएम जेपी गौड़ व सदर पुलिस ने मामले में परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

एसआई सुरेशसिंह के मुताबिक मृतका 27 वर्षीया गुडिया देवी थी जो नीरजापुर (यूपी) की रहने वाली थी। वह पति गोविंद शर्मा व भाई रितेष के साथ भूदोली के एक मकान में रहती थी। सुबह गोविंद व उसका भाई मजदूरी के लिए चले गए। पीछे से उसने घर पर जहर खा लिया। वह उल्टियां करने लगी तो पड़ोसियों ने देख लिया और गोविंद व उसके भाई को सूचना दी। वे कपिल अस्पताल लाए, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

आर्य समाज में हुई थी शादी

गुडिया की शादी 2011 में भूदोली निवासी गोविंद शर्मा के साथ हुई। उन्होंने जयपुर में आर्य समाज में शादी की थी। बाद में भूदोली आकर रहने लगे। मृतका के दो बच्चे हैं। उसका परिवार यूपी ही रहता है। मामले में पुलिस ने परिजनों काे जानकारी दी। उन्होंने गरीबी के चलते राजस्थान आने से इनकार कर दिया। कहा, गुडिया का भाई रितेष वहीं है, वह उचित कार्रवाई कर लेगा।

No comments