नीमकाथाना: शहर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने रविवार को शांतिपूर्वक पथ संचलन किया और विजयदशमी पर्व मनाया। कार्यक्रम का आयोजन रैवासा पीठाधीश्वर राघवाचार्य के सानिध्य में हुआ। इस मौके पर शस्त्र पूजन किया गया।

RSS in Neem Ka Thana
source-google

RSS का पथ संचलन दाेपहर को भूदोली रोड स्थित राममंदिर से रवाना होकर कपिल मंडी, कपिल सर्किल, खेतड़ी मोड़ से होते हुए SNKP College खेल ग्राउंड पहुंचा। रास्ते में जगह- जगह पर लोगो ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

कॉलेज ग्राउंड पर बौधिक व शारीरिक कार्यक्रम हुए। राघवाचार्य महाराज ने सम्बोधित करते हुए कहा कि केवल और केवल वोटो के लिए रोहिंग्या मुसलमानों को यहां स्थापित करने के प्रयास हो रहे हैं।

मुख्य वक्ता ग्राम विकास प्रांत प्रमुख नवलकिशोर ने संघ के जन्म और वर्तमान में संघ की भूमिका के बारे में अवगत कराया। संचलन में बोपिया से नाथ संप्रदाय के भरतनाथ महाराज भी शामिल हुए। कार्यक्रम में एसडीएम जेपी गौड़, विष्णु चेतानी, नरेन्द्रसिंह शेखावत, नरेश अग्रवाल,  कमलेश, सोहन सोनी, केदार केडिया, प्रमोद बाजोर, महेन्द्र गोयल, जेपी लोढ़ा, रघुवीरसिंह आदि मौजूद रहे।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।