नीमकाथाना: गणेश्वर गांव में अाठवीं की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ चार आरोपियों द्वारा सामूहिक ज्यादती करने का प्रकरण सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि बदमाश उसे पिछले तीन महीनों से उसका अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहे थे।

गणेश्वर में आठवीं की छात्रा से ज्यादती करने का प्रकरण आया सामने
source-google
घटना मंगलवार की है जब पीड़िता अपने पिता की दुकान पर बैठी हुई थी। उसी समय महेंद्र सैनी व हेमराज नाई बाइक पर आए और पीड़िता पर नीमकाथाना चलने का दबाव बनाने लगे। डर के चलते पीड़िता निजी बस से नीमकाथाना के लिए रवाना हो गई।

आरोपियों ने पीड़ित को रास्ते में बस से उतारा और सुनसान जगह पर में ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । पीड़िता के चीखने की आवाज सुनकर चरवाहों ने उसे उनके चंगुल से छुड़ाया।

घर पहुंचकर पीड़िता ने माता-पिता को अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पिता नें रमेश सैनी, महेंद्र सैनी पुत्र मुक्तिलाल, सुरज्ञान सिंह, हेमराज नाई, के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

परिजनों का कहना है कि आरोपी छात्रा को पिछले तीन महीने से परेशान कर रहे थे। छात्रा ने डर के मारे तीन महीने पहले स्कूल जाना भी छोड़ दिया।

आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई जगह दबिश :

नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की तलाश में पुलिस ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी है। इधर, मामले में कमला मोदी महिला कॉलेज की छात्राओं ने एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन दिया। छात्रसंघ अध्यक्ष वर्षा वर्मा व पूर्व अध्यक्ष कविता नेहरा के नेतृत्व में छात्राओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।