Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

नीमकाथाना के रेलवे स्टेशन पर नर्सिंग स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नीमकाथाना: गुरूवार देर रात को एक नर्सिंग स्टूडेंट ने रेलवे स्टेशन पर फांसी लगा ली। सूचना पर रेलवे जीआरपी मौके पर पहुंची। उन्होनें स्टूडेंट के शव को कब्जे में लेकर कपिल अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया।

नीमकाथाना के रेलवे स्टेशन पर नर्सिंग स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
source- google images

मृतक की शिनाख्त रामपुरा(थोई) निवासी 26 वर्षीय संदीप उर्फ रामपाल बलाई के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा दी गई सूचना पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। यहां पोस्टमार्टम के बाद जीआरपी ने शव को परिजनों के सपुर्द कर दिया।

नीमकाथाना पुलिस के मुताबिक मृतक युवक रात नो बजे घर से निकला था। उसने देर रात को यहां रेलवे स्टेशन के समीप इलेक्ट्रीक खंभे पर मफलर बांध कर फांसी लगा ली। सुबह रेलवे के कार्मिको ने जब शव को खंभे पर लटका देखा तो तो तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी गई।

मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। छात्र से बरमाद कागज पर लिखे मोबाइल नंबरों से शिनाख्त हो पाई । जीआरपी थानाधिकारी के अनुसार प्रथम दर्ष्टि से मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मौके पर एक बैग भी मिला है। उसमें छात्र के कपड़े व शिक्षा सबंधी डॉक्यूमेंट थे। बैग में आधार कार्ड की फोटो कॉपी मिली। फोटो कॉपी पर लिखे मोबाइल नंबरो से मृतक की शिनाख्त हुई। वह नर्सिंग का स्टूडेंट था।

No comments