... ...

Headlines

पुलिस सुस्त चोर मस्त, भगत सिंह चौक पर लगातार तीसरे दिन चेन स्नैचिंग

नीमकाथाना: भगत सिंह चौक पर चोर पुलिस से कितना ज्यादा खौफ खाते है। यह तो लगातार तीसरे दिन भी हुई चेन स्नैचिंग की घटना से ही पता चल गयाहै। प्रशासन सुस्त है चोर मस्त हैं। चोरो के हौसले इस कदर बुलंद है कि बुधवार को दिनदहाड़े बस में चढ़ रही महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली।

पुलिस सुस्त चोर मस्त, भगत सिंह चौक पर लगातार तीसरे दिन चेन स्नैचिंग
source- google images

इससे पहले रोडवेज बस में नायन (जयपुर) जाने के लिए सवार हुई महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़ लिया गया था।

लगातार घटी इन दोनों घटनाओं के बाद चौराहे पर पुलिस की तैनाती की गई। इससे पहले भी तीन महिलाओं की चेन टूट जाने पर उनमें डर बन गया था।

नायन (जयपुर) की चंदा सैनी पत्नी प्रहलाद सैनी अपने पीहर राखी के पर्व पर आई थी। बुधवार दोपहर को वह वापस जाने के लिए खेतड़ी मोड़ से रोडवेज बस में सवार हुई। बस में चढ़ने के बाद उसके गले से सोने का मंगलसूत्र गायब मिला।

चंदा ने शोरमचाया। रिश्तेदारों व यात्रियों ने बस में चढ़ रहे लोगों से मंगलसूत्र के बारे में पूछा भी लेकिन मंगलसूत्र कब का मिलने वाला था। मंगलसूत्र चोरी होने पर दुखी महिला घंटों भगत सिंह चौक पर कार्रवाई के लिए बैठी रही।

इससे पूर्व मंगलवार को रक्षाबंधन पर आई मधु शर्मा जयपुर जाने के लिए बस में चढ़ने लगी तब उसके गले से सोने की चेन गायब मिली। घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया। मामले में बुधवार को परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दे दी गई थी।

लेकिन क्या रिपोर्ट लिख कर ही पुलिस का कर्तव्य खत्म हो गया। आखिर कब जागेगा ये प्रशासन जब तक कोई 2-3 घटना ना घट जाएं इनकी तन्द्रा ही भंग नहीं होती।

दो दिन में तीन महिलाओं की चैन टूटने पर तैनात किये पुलिसकर्मी 

भगत सिंह चौक पर चेन तोड़ने की वारदातों के बाद महिलाओं में डर बैठ गया है। इधर, घटना के बाद सुभाष मंडी बस स्टैंड, कोतवाली थाने के सामने, रेलवे फाटक स्टैंड, व रेलवे स्टेशन पर पुलिस गश्त करती रही। घटना के बाद यहां जवान तैनात किए गए हैं।

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं मिल पाया सुराग 

भगत सिंह चौक पर अब पिछले दिनों में CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं। लेकिन इनकी मदद से भी पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी। एसएचओ मनोहर चनेजा ने बताया कि दो दिन पहले लोगों ने तीन संदिग्धों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। पूछताछ में उनसे कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन चेन स्नेचर का कोई सुराग नहीं लगा पाई। 

No comments