विराट कोहली का हार्दिक पर बड़ा बयान कहा हार्दिक को पहचानने में हुई देरी।

0
भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी अब हार्दिक पंड्या की वो प्रतिभा नजर आने लगी है, जो देश के करोडो लोगो को भारत-पाक मैच के दिन ही नजर आ गई थी। विराट कोहली ने कहा कि हार्दिक में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर बेन स्टोक्स के नक्शे कदमों पर चलने के लिये जरूरी क्षमता मौजूद है। कोहली ने ये भी माना कि उसे हार्दिक पर काफी भरोसा है। प्रेस में कोहली कहते हैं कि हार्दिक में आल राउंडर का आत्मविश्वास बढ़ता है तो ये मेरे और भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा होगा।

विराट कोहली का हार्दिक पर बड़ा बयान कहा हार्दिक को पहचानने में हुई देरी।
source- google images

कोहली ने बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी का उदाहरण देते हुए कहा कि वह इंग्लैंड टीम में बतौर ऑल राउंडर काफी संतुलन लाता है। मुझे भी हार्दिक में वो संभावनाएं नजर आती हैं, जो भारत के लिए केवल हार्दिक पंड्या ही कर सकता है।

IND vs SL: विराट ने बताया हार्दिक का बढ़िया प्रदर्शन

भारत को दो साल पहले मिली बुरी हार का बदला चुकता कर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका पर शुरुआती मैच में आज मिली 304 रन की विशाल जीत को शानदार प्रदर्शन करार किया। अब तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है।

कोहली ने पुरस्कार समारोह में कहा, ‘हमने 2015 में तब टेस्ट मैच गंवा दिया था, तब हमें जीतना चाहिए था।  इससे हमारे आत्मविश्वास पर काफी असर हुआ था। लेकिन इस बार दो साल बाद यह शानदार प्रदर्शन रहा । '

कोहली ने कहा, ‘गाले के इस मैदान पर पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। इसलिये यह जीत सचमुच काफी विशेष है। हमारे गेंदबाजों को मौके बनाने पड़े। यह उनके कौशल का उदाहरण है जिसमे हार्दिक पांड्या का काफी योगदान रहा। शिखर धवन ने भी नियमित सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की अनुपस्थिति में पहली पारी में 190 रन की शनदार पारी खेली। 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !