विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

SNKP कॉलेज में छात्र नेता जसविंदर चौधरी के नेतृत्व में छात्र सभा का आयोजन किया गया।

नीमकाथाना: आज सुबह 11 बजे S.N.K.P कॉलेज में राजस्थान विश्वविधालय के छात्र नेता जसविंदर चौधरी के नेतृत्व में छात्र सभा का आयोजन किया गया। जिसमे कॉलेज छात्रों के अहम् मुद्दों पर बात की गई। इस सभा के आयोजन पर कई छात्रों ने हिस्सा लेकर अपनी समस्या व राय रखी।
SNKP कॉलेज में छात्र नेता जसविंदर चौधरी के नेतृत्व में छात्र सभा का आयोजन किया गया।

जसविंदर ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने छात्रों के लिए सतत प्रयास किया है। पिछले दिनों छात्र संघठन ने राजस्थान की सभी कॉलेजों के लिए 12 सूत्रीय मांग रखी। जिनमे कॉलेजो की 10 प्रेसेंट सीटों को बढ़वाना प्रमुख थी। राजस्थान विश्वविधालय को छात्र हितो की रक्षा के लिए 10 % सीटें बढ़ानी पड़ी।

उन्होंने आगे आने वाले छात्र संघ चुनावो को भी मध्यनजर रखते हुए सभी छात्रों से शांति बनाये रखने की अपील की। छात्रों से कहा कि चुनाव पहले भी होते आये है और आगे भी होंगे। इसलिए सभी छात्रों को चुनाव के समय बड़ी शांति से पेश आये और अनुशासन बनाए रखें ।

जसविंदर ने कहा कि छात्रों के हितो की रक्षा के लिए उन्होंने पहले भी प्रयास किया था और आगे भी करते रहेंगे। उनका प्रथम प्रयास 2011 में रहा जब इन्होने नीमकाथाना के जेपी यादव पार्क में छात्रों के लिए माँग उठाई।
गौरतलब है कि जसविंदर इस वर्ष NSUI की तरफ से छात्र संघ अध्यक्ष के चुनावो में खड़े हो रहे है।