भारी बारिश का कहर अब अजमेर पर भी छाया, उत्पन्न हुई जलभराव की समस्या

0
दक्षिणी पश्चिमी राजस्थान में लगातार हो रही बारिश का असर अब अजमेर पर भी पड़ने लगा है। अजमेर के ब्यावर शहर में गत शुक्रवार से हो रही बरसात से अब कई जगह जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। राजस्थान में जालोर सिरोही जोधपुर में तो बाढ़ के हालात पहले से ही बने हुए है। सक्रिय हुए मानसून के कारण  में भी कई शहरो की बस्तियों में भी पानी भर गया।

बारिश का कहर अब अजमेर पर भी छाया, अजमेर में उत्पन्न हुई जलभराव की समस्या
source- google images

पानी के जलभराव के कारण लोगों को आवाजाही में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ब्यावर के छावनी क्षेत्र में पानी की सही निकासी नहीं होने से सारा पानी शहर में बने अंडरपास में जमा हो रहा है। पिछली रात से हो रही बरसात का पानी अंडरपासों को तालाब बना दिया है।

जलभराव अधिक होने के कारण कई वाहन बीच रास्ते में ही खराब हो गए जिसके कारण लोगों को धक्का लगाकर उन्हें बाहर निकालना बाहर निकालना पड़ रहा है।गौरतलब है  कि भारी बारिश के कारण अजमेर, उदयपुर और बीकानेर सहित कई राज्यों में जलभराव के कारण लोगों को भारी दिकत्तो का सामना करना पड़ रहा है। 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !