नीमकाथाना से पाटन क्षतिग्रस्त सड़क पर दुर्घटनाओं का जिम्मेदार कौन..? बाइक का संतुलन बिगड़ने से एक जने की मौत दूसरा घायल, पुलिस जांच में जुटी


नीकाथाना।क्षेत्र के पाटन रायपुर मोड़ गुसाई के मठ के पास मोटसाइकिल ओवरटेक करने से हादसा हो गया। हादसे में एक जने की मौत दूसरा घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक दोनों बाइक सवार मजदूरी कर घर जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रही दो बाइक सवारों ने ओवरटेक करते समय मजदूरों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई दूसरा घायल हो गया। वहां से गुजर रहे मुसाफिरों ने घायलों को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां राहुल पुत्र नाथूराम उम्र 20 वर्ष निवासी लुहारवास एवं सोनू निवासी पाटन का ईलाज किया। जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली व पाटन पुलिस मौके पर पहुंचीं।  शव को मोर्चरी में रखवाया। शव का सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

मजदूरी कर घर जा रहे थे बाइक सवार
 एएसआई भंवर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों युवक मार्बल मजदूरी का कार्य करते थे। शाम को 6:00 बजे के पास अपने घर पर पाटन की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से दो बाइक सवार तेज गति से ओवरटेक करते हुए इन दोनों को टक्कर मार दी। जिससे इनका संतुलन बिगड़ गया। जिससे इनकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
मुसाफिरों ने दिया मानवता का परिचय
 हादसे के बाद दोनों अचेत अवस्था में सड़क किनारे पड़े हुए थे। जिसके बाद दिल्ली से आ रहे लक्ष्मणगढ़ निवासी ने गाड़ी रोकी। उन्होंने मानवता के नाते इन दोनों को उठाकर राजकीय कपिल चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां सोनू को चिकित्सकों की टीम ने मृत घोषित कर दिया। वही राहुल को घायल होने पर हॉस्पिटल में भर्ती कर इलाज शुरू किया। 

हादसे में जीजा की हुआ मौत, साला घायल
 एएसआई भंवर सिंह से मिली जानकारी के अनुसार घर जा रहे दो मोटरसाइकिल सवार जिसमें सोनू की हादसे से मृत्यु हो गई। जो घायल राहुल का जीजा लगता था।

नीमकाथाना पाटन रोड बनी मौत की सड़क, जिम्मेदार कोन
क्षेत्र में नीमकाथाना पाटन होते हुए कोटपुतली जाने वाली रोड मौत की सड़क बनी हुई है, क्योंकि आए दिन इस रोड पर हादसे होते रहते हैं जिसके कारण अनेक लोग अपनी जान गवा देते हैं इस सड़क में जगह-जगह खड्डे पड़े हुए हैं और ऊपर से रोड आड़े तिरछे लाइनों से बनी हुई है  यहाँ दिनभर डंपर ओवरलोड वाहन चलते रहते लेकिन मोटरसाइकिल सवार तो इस रोड से गुजर भी नहीं सकते और ना ही ठीक से मोटरसाइकिल चला सकते हैं जिस कारण अनेक दुर्घटनाएं इस रोड पर होती है इस रोड की खराब हालत का जिम्मेदार कौन है। प्रशासन को रोड की तरफ ध्यान देना चाहिए इस रोड का सही तरीके से निर्माण कराना चाहिए तभी जाकर आम जन की हानि होने से बच पाएगी नीमकाथाना तहसील क्षेत्र की आम जनता इस रोड की खराब हालत से काफी परेशान है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…