रेलवे प्रमुख मुख्य संरक्षा अधिकारी को ओवरब्रिज में आई दरारें व सिंगल अंडरपास को शुरू करवाने को लेकर ज्ञापन सौंपा

Jkpublisher
नीमकाथाना@शहर के मध्य स्थित रेलवे फाटक नम्बर 76 पर बने ओवरब्रिज के पूर्व दिशा की तरफ ब्रिज के बीचों बीच ज्र्योइंट खिसकने के मामले में आस्था जनकल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष जुगलकिशोर ने उतर पश्चिम रेलवे के प्रमुख मुख्य संरक्षा अधिकारी एसपीएस गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले गुप्ता के नीमकाथाना आगमन पर लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।
ज्ञापन में बताया कि रेलवे फाटक नम्बर 76 पर बने ओवरब्रिज के उपर पूर्व दिशा में ज्योईंटों की पैंकिंग टूटी हुई हैं एवं ब्रिज के दोनों तरफ लौहे की पाईप लाईन भी टूट गई। वहीं ब्रिज के उपर से हजारों वाहन से गुजरते रहते हैं एवं ब्रिज के नीचे भी हजारों वाहन व राहगीरों का आना जाना रहता हैं। ज्ञापन में मांग की हैं कि उक्त ब्रिज ज्योंईंट की जांच कर अतिशीघ्र रिपेंयरिंग करवाई जावें। वहीं फाटक नम्बर 76 पर बने सिंगल अंडरपास को शुरू करवाने व डबल अंडरपास की जीएडी बनाने को लेकर भी ज्ञापन सौंपा। अधिकारी गुप्ता ने दोनों मांगों का जल्द से जल्द समाधान का भरोसा दिलाया। इस दौरान कैप्टन बलदेव यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !