वार्षिक निरीक्षण के लिए नीमकाथाना पहुचे, अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए
नीमकाथाना- सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीपसिंह कपूर नीमकाथाना पहुचे। जहा कोतवाली थाने निरीक्षण किया। पुलिस जवानों ने पुलिस अधीक्षक को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। पुलिस अधीक्षक ने थाने में चल रही कमियों को दूर करने व अधिकारियों को शक्त निर्देश दिए कि किसी भी काम मे किसी भी प्रकार की लापरवाही नही बरती जाए अगर काम मे किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस अधीक्षक कपूर ने बताया कि थाने का वार्षिक निरीक्षण किया गया है थाने में रखरखाव बिल्डिंग सम्पदा, पेंडिंग मामलों की जानकारी ली।
पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीप सिंह कपूर दिशा निर्देश देते हुए
पुलिस मुख्यालय के निर्देश की चर्चा की गई और सम्बंधित अधिकारियो को दिशा निर्देश दिए। वही थाने में जब्त की गईं गाड़ियों की नीलामी के एवं साफ सफाई के दिशा निर्देश दिए। क्षेत्र में बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए थाना अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए है वही थाने की स्टाफ की कमी को लेकर कपूर ने कहा कि आने के बाद पहले से अधिक स्टाफ बढ़ाया गया। शहर यातायात की व्यवस्था को लेकर कहा की यातायात को लेकर चर्चा की गई है जिसके लिए स्थाई दौर पर यातायात कर्मी तैनात करने की चर्चा की गई। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल, पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी, कोतवाली थानाधिकारी राजेन्द्र यादव, सदर थानाधिकारी कमल कुमार मौजूद रहे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।