नीमकाथाना-न्यायालय उपखण्ड मजिस्ट्रेट के समक्ष परिजनों के साथ युवती नहीं जाने को लेकर उपखण्ड कार्यालय में करीब दो घण्टे हंगामा रहा। लड़के पक्ष अधिवक्ता होशियार सिंह बड़सरा ने लड़की पर दवाब बनाने का आरोप लगाया। हंगामे के बीच उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा ने पुनः लड़की को नारी निकेतन जयपुर भेज दिया। जानकारी के अनुसार विगत एक महिने पहले सदर थाने में मांवडा खुर्द की श्यामनगर में नाबालिग लड़की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था।
 जिसपर पुलिस ने मामले को लड़की को दस्तयाब कर न्यायालय में पेश किया था। जहां लड़की परिजनों के साथ जाने से मना करने पर नारी निकेतन भेज दिया गया था। परिजनों ने अधिवक्ता नवीन यादव के जरीए लड़की को घर ले जाने की इच्छा जताई। जहां अधिवक्ता ने प्रार्थना पत्र पेश किया। जिसपर लड़की को नारी निकेतन जयपुर से न्यायालय हाजा में उपस्थित किया गया। जहां दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग इक्कठे हो गए। दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जिससे एक बारगी तो दोनों पक्षों में गहमा गहमी का माहौल बन गया। जिसपर उपखण्ड अधिकारी ने दोनों पक्षों में तालमेल बैठाकर पुनः लड़की को नारी निकेतन भेजने का आदेश दिया। लड़की को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर नारी निकेतन भेजा।


Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।