नीमकाथाना न्यूज़- संघर्ष समिति के बैनर तले युवाओं ने शुक्रवार को अर्धनग्न होकर पालिका के बाहर विरोध प्रर्दशन कर नारेबाजी की। समिति के सदस्याओं ने बताया कि विगत 12 जनवरी को नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने कर्मचारियों को मौखिक आदेश देकर छावनी रोड़ स्थित पशु चिकित्सालय के पास करीब 15 वर्षो से काबिज नर्सरी को अतिक्रमण मानते हुए जेसीबी की सहायता से हटवा दिया।

युवाओं ने अर्धनग्न होकर पालिका के बाहर किया प्रर्दशन
नर्सरी मालिक के विरोध करने पर राजकार्य बाधा के मुकदमे की धमकी दे दी। जिससे निराश होकर न्याय के लिए पालिका के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दिया।

पीड़ित इन्द्राज सैनी का कहना है कि न्याय के लिए मे लगातार पिछले ग्यारह दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठा हॅू। जल्द ही मेरी अस्थाई नर्सरी को पुनः स्थापित नहीं किया गया एवं नुकसान का मुआवजा दिया जावें। दोषी अधिकारी कर्मचारियों के विरोध कार्यवाहीं नहीं की गई तो उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

शहीद पिता सांवलराम यादव ने कहा कि एक गरीब व्यक्ति जो पेड़ पौधे बैचकर अपना और अपने परिवार को पालन-पोषण कर रहा था। पालिका अध्यक्ष ने राजनैतिक द्वेशता के चलते नर्सरी को हटा दिया जो गलत हैं। जिसको लेकर पीड़ित के साथ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठकर न्याय दिलाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान मन्नालाल सैनी, गजानंद सैनी भी मौजूद रहे।