Advertise With Us...Think Smart, Do Digital... #CHECK PRICE HERE

Headlines

नीमकाथाना: अन्नपूर्णा रसोईघर योजना के तहत पांच रुपए में नाश्ता और आठ रुपए में खाना

नीमकाथाना में रेलवे फाटक 76 के पास शुरू की अन्नपूर्णा रसोई..

नीमकाथाना न्यूज़- प्रदेश सरकार की अन्नपूर्णा रसोईघर योजना के तहत मंगलवार को यहां रेलवे फाटक 76 के समीप कोतवाली रोड पर अन्नपूर्णा रसोई वेन का उद्घाटन किया गया। पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान व प्रतिपक्ष नेता महेन्द्र गोयल ने फीता काटकर अन्नपूर्णा रसोई शुरू करवाई।

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने कहा अन्नपूर्णा योजना से महंगाई के दौरान एक व्यक्ति को प्रतिदिन 21 रुपए में भरपेट भोजन मिल सकेगा। इसमें सुबह का नाश्ता पांच रुपए का होगा। वहीं आठ रुपए में एक समय का भोजन मिलेगा। इससे लोगों को फायदा मिलेगा। उन्होंने यहां एक अन्नपूर्णा रसोई वेन और लगाने की मांग रखी।

प्रतिपक्ष नेता महेन्द्र गोयल ने कहा जल्द ही अन्नपूर्णा रसोई के लिए प्रस्ताव भेजा जायेगा। पालिका उपाध्यक्ष राजेन्द्र मेहरानियां ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस मौके पर ईओ सलीम खान, एईएन मनीषसिंह, महेश मेगोतिया, जेपी लोढा, होशियार सिंह लांबा, दौलत शर्मा, मुकेश नाड, रोहिताश नटवाड़िया, नंदसिंह राठौड़ सहित पालिका पार्षद व अन्य लोग मौजूद रहें।

सुबह के नाश्ते में पोहे, कढी कचौरी व इडली आदि निशुल्क दी गई। अन्नपूर्णा रसोई वेन शुरू होने से गरीब व असहाय लोगों के अलावा आम आदमी भी सस्ती दर पर भोजन सुविधा का लाभ उठा सकता हैं।

No comments