राजस्थान कांस्टेबल भर्ती: अब ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवंबर

0
नीमकाथाना न्यूज़- पुलिस में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि को 30 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। पहले आॅनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 21 नवंबर थी। अभ्यर्थी राजकॉम इनफो सर्विसेज लिमिटेड द्वारा संचालित ई मित्र, कियोस्क, जन सुविधा केंद्र एवं विभाग की वेबसाइट पर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं।
राजस्थान कांस्टेबल भर्ती: अब ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवंबर

सीकर, चूरू व झुंझुनूं जिले में 167 पदों पर भर्ती होनी है। इसमें सीकर में कांस्टेबल के 49, झुंझुनूं में 49 व चूरू में 69 पदों पर भर्ती होगी। तीनों जिलों में कांस्टेबल चालक के पद पर भर्ती नहीं हो रही है।

अन्य में 13 पद एससी, 10 पद ओबीसी व 5 पद सामान्य के लिए हैं। चूरू में 69 में से 24 पद एसटी, 16 पद एससी, 14 पद ओबीसी व 15 पद सामान्य कोटे के हैं।

झुंझुनूं में सामान्य वर्ग के लिए एक भी पद नहीं है। 49 में से 25 पद एसटी के लिए आरक्षित हैं। 17 पद एससी व 7 पद ओबीसी के लिए आरक्षित हैं। सीकर में 49 में से 21 पद एसटी के लिए आरक्षित हैं।

सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 7 जनवरी को

अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा अगले साल 7 जनवरी को होगी। परीक्षा कक्षा 6वीं और 9वीं के लिए हो रही है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 30 नवंबर तक कर सकते है। जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट पर लॉग-इन कर सकते हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !